Monday, July 13, 2020

What is Your Biggest Frustration with Link Building? The Experts Tell All

एक लिंक बिल्डिंग रणनीति विकसित करना और फिर इसे निष्पादित करना जटिल, थकाऊ और कई बार निराशाजनक हो सकता है। हालांकि, जब वह सारी मेहनत बंद हो जाती है, और आप सफलता प्राप्त करते हैं, तो आप उन संघर्षों से सीख सकते हैं और एक अधिक प्रभावी रणनीति का पुनर्विकास कर सकते हैं। हमने विशेषज्ञों से लिंक बिल्डिंग के साथ आने वाली कुंठाओं और उनसे उबरने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली रणनीतियों के बारे में पूछा ग्यारह उद्योग पेशेवरों में chimed। 

लिंक भवन के चित्र

हताशा 1: प्रसार
"लोगों को लगता है कि वे एक एकल मीट्रिक पर भरोसा कर सकते हैं, जैसे डोमेन प्राधिकरण (डीए), लिंक की गुणवत्ता निर्धारित करने के लिए। आपको प्रासंगिकता, ट्रैफ़िक क्षमता और बाज़ार और उद्योग के भीतर उस साइट के लिंक के समग्र परिदृश्य के बारे में भी जानना चाहिए, जिसमें साइट निवास करती है। लिंक बिल्डिंग प्रक्रिया का सरलीकरण सबसे खतरनाक रणनीति में से एक है जो एक लिंक बिल्डर नियोजित कर सकता है। " स्कॉट पोल्क , सीईओ और संस्थापक, मार्केटिंग घुमंतू
लिंक बिल्डिंग के साथ आपका सबसे बड़ा निराशा क्या है?  विशेषज्ञ सभी को बताएं।  छवि 0
निराशा 2: दंड के बारे में गलत जानकारी 
“लिंक बनाने की कोशिश में अब तक की सबसे खराब बात यह है कि एक वेबमास्टर कह रहा है कि यह अवैध है या Google उन्हें अन्य साइटों से लिंक करने के लिए दंडित करेगा। यह विश्वास करने में गलत सूचना कि Google आपको अपने श्रोताओं को जोड़ने के लिए दंडित करेगा, जो आपके दर्शकों को अधिक जानकारी प्राप्त करने के अवसर न देकर उन्हें छोटा कर दे। ” जूली जॉयस , मालिक और संचालन निदेशक, लिंक फिश मीडिया, इंक और एसईओ चिक्स के सह-संस्थापक
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हताशा 3: समय शामिल है
“मेरी सबसे बड़ी निराशा गुणवत्ता लिंक प्राप्त करने में लगने वाला समय है। मेरा सबसे अच्छा समाधान उच्च प्राधिकरण और उच्च-मूल्य लिंक खोजने के थकाऊ कार्यों को अर्ध-स्वचालित करने के लिए एक अच्छे उपकरण का उपयोग करना है। और ऐसे उपकरण जो उन साइटों का मूल्यांकन करते हैं जो प्रतिक्रिया देंगे और वास्तव में आपको लिंक देंगे, जैसे लिंक रिसर्च टूल्स और पिच बॉक्स। " टॉड मालिकोअट , हेड ऑफ एसईओ, कंटेंडर बोट्स
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निराशा 4: सटीक माप
“मेरी सबसे बड़ी हताशा वह ग्राहक है जो किसी तीसरे पक्ष के स्कोर के आधार पर लिंक को मापता है जब सभी तृतीय पक्ष स्कोर चूसते हैं। समाधान पैटर्न देखने और अपने सिर का उपयोग करने के लिए है, और तीसरे पक्ष के स्कोर पर भरोसा न करें। ” जिम बॉयकिन , सीईओ, संस्थापक, और इंटरनेट मार्केटिंग निन्जा में ब्लॉगर 
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निराशा 5: एक हाँ हो रही है
"लिंक प्राप्त करने के लिए जो वास्तव में सुई को स्थानांतरित करते हैं, आपको वास्तव में ऐसे लोगों को खोजने के लिए सक्षम होने की आवश्यकता है जो आपको बिना किसी प्रोत्साहन के लिंक करना चाहते हैं। मालिकों को लिंक के लिए अनुरोधों के साथ प्रतिदिन बमबारी की जाती है। यहां तक ​​कि उन्हें एक लिंक आउटरीच ईमेल खोलने के लिए प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है। मुझे लगता है कि मेरे पास सबसे अच्छा लिंक बिल्डिंग टूल है जो फोन है। हालांकि फोन द्वारा किसी से संपर्क करने की तुलना में एक त्वरित ईमेल लिखना इतना आसान है, मुझे लगता है कि ईमेल के बजाय व्यक्तिगत रूप से व्यवसायों तक पहुंचना अधिक प्रभावी हो सकता है। " मैरी हेन्स , सर्च इंजन मार्केटिंग कंसल्टेंट 
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निराशा 6: कार्यप्रणाली और आउटरीच
“जब मुझे जोड़ने की बात आती है तो मुझे दो बड़ी निराशाएँ होती हैं। पहला एक है, दुर्भाग्य से, एसईओ में एक निरंतर; यह झुलसा हुआ पृथ्वी का परिणाम है जब एजेंसियां ​​ग्राहक के साथ स्लैश और बर्न विधि का उपयोग करती हैं - वादे के तहत और डिलीवरी के तहत, जो कुछ कंपनियों द्वारा एक प्रीमियम और दीर्घकालिक प्रदाता का चयन करने के लिए अंतर्निहित अनिच्छा की ओर जाता है।
दूसरा सामान्य रूप से आउटरीच करने का दृष्टिकोण है। मुझे उन ईमेलों से रूबरू कराया जाता है जहाँ बाज़ारिया एक लिंक चाहता है और लगातार पीछा करता है, यह मानते हुए कि भेजे गए 1,000 ईमेलों में से एक हाँ में बदलाव कर सकता है या उन्हें लिंक मिल सकता है।
मैं संबंध निर्माण के दृष्टिकोण को पसंद करता हूं, जहां सही प्रभावकों की पहचान करने के लिए शोध किया जाता है, जो उस सामग्री में रुचि रखते हैं जो मैं उनके साथ पेश कर रहा हूं। समय ने एक संबंध बनाने में मदद की, प्रकाशकों को शिल्प सामग्री में मदद की, प्रकाशकों ने उस सामग्री को एक बार साझा करने में मदद की, और धन्यवाद पत्र भेजने के बाद भी ... सभी दिन के अंत में लाभांश का भुगतान करते हैं। " लॉरेन बेकर , संस्थापक, खोज इंजन जर्नल
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निराशा 7: शीत आउटरीच ईमेल
“लिंक बिल्डिंग का सबसे मुश्किल हिस्सा, बिना किसी संदेह के, ठंडी आउटरीच ईमेल है। यहां तक ​​कि जब आपके पास अपने लक्ष्य के साथ साझा करने के लिए बहुत कुछ उदार होता है, तो यह अक्सर महसूस कर सकता है कि आप किसी पार्टी में दोस्तों के बिना नए व्यक्ति हैं।
संभावित अजीबता का कोई हल नहीं है, लेकिन आप इसे कम कर सकते हैं और सही परिप्रेक्ष्य रखकर शीर्ष पर आ सकते हैं:
  • वास्तव में कुछ उदार की पेशकश करें। मेरे पूर्व सहयोगी रसेल जोन्स को समझाने के लिए, सबसे अच्छा लिंक बिल्डिंग ईमेल्स को महसूस करना चाहिए कि आप किसी पर एहसान कर रहे हैं।
  • झूठ या पैंडर मत बनो।
  • अपने लक्ष्य और खुद के लिए सम्मान की जगह से संवाद करें।
इसे पेशेवर रखें, बोर्ड के ऊपर, और उदार - और आप शीर्ष पर आएंगे। ” साइरस शेपर्ड , फाजिल मीडिया के संस्थापक
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हताशा 8: लिंक बिल्डरों पर शोध नहीं
“जो लोग किसी भी प्रकार की लिंक बिल्डिंग करते हैं, वे जानते हैं कि संभवत: यह क्लाइंट को प्रतिबंधित या दंडित किया जा सकता है। मुझे लगता है कि हमें चीजों का परीक्षण करने और सीमा को आगे बढ़ाने की आवश्यकता है, लेकिन हमें अपने स्वयं के "बर्नर" साइटों के साथ ऐसा करने की आवश्यकता है, न कि क्लाइंट्स, क्योंकि जब हमें किसी अन्य एजेंसी द्वारा 'बर्न' किए जाने के बाद क्लाइंट साइट मिलती है यह इतना कठिन बनाता है।
उस कंपनी पर शोध करें जिसे आप उपयोग करने जा रहे हैं। संदर्भ के लिए, उनकी ग्राहक सूची देखें और उन ग्राहकों तक पहुंचें और देखें कि क्या वे प्रथाओं में कोई अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकते हैं। इसके अलावा, बिना जाने उन्हें कभी भी "काम" न करने दें वास्तव में यह वह है जो वे कर रहे हैं, और वे कैसे लिंक प्राप्त करेंगे। थोड़ा सा शोध दर्द की दुनिया को बचा सकता है। " मैट सिल्टला, अध्यक्ष, अवलोच मीडिया
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निराशा 9: एक आकार सभी फिट बैठता है
"'एक आकार सभी फिट बैठता है' की पेशकश की जा रही सलाह निश्चित रूप से एक हताशा का कारक है। 'प्रासंगिकता बनाम प्राधिकरण' या गगनचुंबी तकनीकों पर एक अन्य लेख के बजाय, हमें विपणन क्षेत्रों, जनसांख्यिकीय फ़िल्टरिंग और वैयक्तिकरण रणनीति के बारे में बात करने की आवश्यकता है। वहाँ से बाहर इतनी सामग्री, इसका अधिकांश हिस्सा सड़क के किनारे गिरता है और कभी भी इससे जुड़ा नहीं होता है। लिंकिंग बिल्डिंग में, जैसा कि जीवन में है, यह वह नहीं है जिसे आप जानते हैं, यह कौन है। चित्र को निजीकरण की रणनीति विकसित करने का तरीका बताएं और आप सफल होंगे। लिंक बिल्डिंग में -  देबरात मसलर , अध्यक्ष, एलायंस लिंक हमारे वेबिनार में लिंक बिल्डिंग पर चर्चा करते हुए देबरा को देखें  
[वस्तु वस्तु]
निराशा 10: लिंक खरीदना
“मेरी सबसे बड़ी हताशा उन लोगों से अधिक है जो मेरी एक परियोजना पर लिंक खरीदना चाहते हैं और स्वयं सामग्री लिखना चाहते हैं। धन्यवाद, लेकिन इसकी कोई ज़रूरत नहीं। कोई भी बाहरी व्यक्ति मेरे लक्षित समूह और स्वर को नहीं जानता है और साथ ही मैं भी करता हूं। खासकर जब अतिथि पोस्ट को इस तरह से टैग नहीं किया जाना चाहिए, तो यह जल्दी ही स्पष्ट हो जाता है कि यह मेरे द्वारा नहीं लिखा गया है। इसलिए दीर्घावधि में, मैं खुद को अधिक नुकसान पहुंचाऊंगा जितना मैं एक बैकलिंक बेचने से मिलने वाले थोड़े से पैसे से जीतता हूं। ” केविन इंडिग , एसईओ निंजा, एटलसियन
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निराशा ११: नजरअंदाज किया जाना
लिंक बिल्डिंग में "निराशा # 1: नजरअंदाज किया जा रहा है। आपने सही अवसरों के लिए पूर्वेक्षण का समय बिताया है, एक निर्दोष आउटरीच ईमेल को क्राफ्ट करना और सटीक समय और तारीख पर भेजना आपको लगता है कि यह खुलने की सबसे अधिक संभावना है। अब आप प्रतीक्षा करें… और प्रतीक्षा करें… और प्रतीक्षा करें। एक लिंक बिल्डर के लिए, यह सही मौका खोजने के लिए बहुत हतोत्साहित करने वाला हो सकता है, केवल वेबमास्टर, संपादक या लेखक से वापस सुनने के लिए नहीं - वे जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं ?! यह सही ईमेल पिच था!
आपके लिंक बिल्डिंग आउटरीच के दौरान उच्चतम प्रतिक्रिया दर उत्पन्न करने के लिए, मैं निम्नलिखित 3 युक्तियों को सुनिश्चित करने की सलाह देता हूं कि आप अनदेखा करना बंद करें, और लिंक बनाना शुरू करें:
1. व्यक्तिगत विषय पंक्तियों का उपयोग करें - निष्क्रिय लेखन से बचें और कार्रवाई योग्य बनें!
2. अपनी संभावनाओं का पालन करें - लगातार रहें।
3. एक प्रत्यक्ष मूल्य प्रस्ताव के साथ व्यक्तिगत ईमेल का उपयोग करें
  • बातचीत शुरू करें, और जब आप करते हैं, तो बताएं कि आप उन्हें अपनी वेबसाइट पर कैसे संसाधन देना चाहते हैं, जो आने वाले वर्षों के लिए उनकी साइट के आगंतुकों को बहुत अधिक मूल्य प्रदान करेगा। ”- बिली एडम्स , एसईओ लिंक डेवलपमेंट मैनेजर, वर्टिकल मेज़र्स
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क्या आप समान कुंठाओं से जूझते हैं या कुछ को ऊपर शामिल नहीं किया गया है? आप उन्हें कैसे दूर करेंगे? 

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